Mere Naam Kar De - poem

मेरे नाम कर दे / Mere Naam Kar de

mere naam kar de

अपनी कहानियो से, कविताओं से , 

एक किरदार मेरे नाम कर दे ! 

मैं न बोलू के तु लिख किताब मुझे पे , 

अपनी ज़िंदगी से , 

कुछ पल मेरे नाम कर दे ! 


अपनी खुशियोँ से, मुस्कानों से

तु इक मुस्कान मेरे नाम कर दे !

मैं न माँगूँ हक तेरे घर का,

तु इक कोना मेरे नाम कर दे !


मैं न माँगूँ इस वादे में तारे या चाँद,

तु हज़ारों रातों में से, एक रात मेरे नाम कर दे !

खुश-नसीब होंगी अनेकों कलमें तेरी,

तु एक पुरानी कलम मेरे नाम कर दे !

बहोत से लम्हे होंगे तुम्हारे पास,

ये लम्हे मेरे नाम कर दे ! 


Read also : तू मेरा नाम ना पूछा कर

Read also : मेरा घर तेरे घर के पास होता 

Read also : Who will cry when you die book review

Post a Comment

9 Comments

  1. Amazing .....


    .❤️❤️❤️❤️

    ReplyDelete
  2. एक नंबर , ऐसा और लिखते रहो bro

    ReplyDelete
    Replies
    1. You have a beautiful mind.. Nd ur poetry is amazing.. Keep it on.

      Delete
  3. This is so beautiful 😍😍

    ReplyDelete